Saturday 16 December 2017

मूड - है - ऑफ उद्धरण - विदेशी मुद्रा


इंटरबैंक एफएक्स उद्धरण उद्धरण चिह्न दिसंबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सदस्य 7 डाक पिछले दो सप्ताह इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव दलाल बन गए वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2012 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में ब्रोकरेज में एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सब बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है periodThread: बंद उद्धरण चिह्नों मूलतः insanelalala द्वारा लिखा गया बस समस्या पता चला मुझे 10pips के लिए अधिकतम विचलन सक्षम करने की आवश्यकता है ताकि मैं बोली के बिना बिना उद्धरण त्रुटि खरीद सकूं। निश्चित नहीं है कि क्यों क्योंकि मेरे मित्र अधिकतम विचलन को सक्षम किए बिना खरीद सकते हैं और यह भी मेटाट्रेडर 4 एक दलाल है खुद से आप समाधान खोजने में सक्षम थे कि उद्धरण उद्धरण चिह्नों का उद्धरण आपको दिखाई देगा, यदि वर्तमान में उपलब्ध सर्वोत्तम मूल्य बाजार में है तो वह ऑर्डर के लिए निर्धारित अधिकतम विचलन सीमा से बाहर है अधिकतम विचलन सेटिंग आपको ऑर्डर मूल्य से प्रस्तुत किए गए ऑर्डर मूल्य से अधिकतम विचलन सेट करके स्लिपेज को नियंत्रित करने की अनुमति देता है, जिसे आप भरे जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन यदि आप अस्थिर बाजार की स्थितियों के दौरान व्यापार कर रहे हैं तो एक तेज़ अधिकतम विचलन आपके आदेश को खारिज कर सकता है तेजी से बाजार आंदोलन पर आधारित बस हालांकि, स्पष्ट करने के लिए, क्योंकि एफएक्ससीएम दशमलव अंक से 5 अंकों की कीमतों को उद्धृत करता है, आखिरी अंक पीईपी का केवल एक दशमांश होता है। इसका मतलब है कि एमटी 4 पर अधिकतम विचलन सेटिंग वास्तव में जो दिखाई देता है उसका केवल दसवां हिस्सा है। 10 पर सेट एक अधिकतम विचलन वास्तव में केवल 1 पीआईपी है एक अधिकतम विचलन सेट 30 वास्तव में केवल 3 pips है हमारे ट्रेडिंग स्टेशन की ऐसी एक ऐसी सुविधा है जिसे मार्केट रेंज कहा जाता है, लेकिन ट्रेडिंग स्टेशन पर, जब यह 3.0 पीप कहता है, सटीक होता है और वास्तव में 3 pips का अर्थ है आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, मेटाट्रेडर 4 खुद दलाल नहीं है। मेटाक्ओटस नामक कंपनी द्वारा बनाई गई एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म चूंकि इसकी एक तृतीय पक्ष सॉफ्टवेयर है, आप वास्तव में पाएंगे कि कई ब्रोकर एमटी 4 की पेशकश करते हैं। ब्रोकर द्वारा प्रदान किए जाने वाले व्यापार निष्पादन और समर्थन क्या होगा। एफएक्ससीएम हमारे अपने ट्रेडिंग स्टेशन मंच के साथ एमटी 4 प्रदान करता है। आपका एमटी 4 डेमो प्रवेश वास्तव में ट्रेडिंग स्टेशन मंच पर भी काम करेगा। यदि आपके पास आपके एफएक्ससीएम एमटी 4 डेमो के बारे में कोई और सवाल है, मुझे ब्रोकर एआईडी स्टेशन में मारने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मंच में आपका स्वागत है ब्रोकर एड स्टेशन में प्रश्न पूछें: हस्ताक्षरों में लिंक्स या छवियों को देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 10 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास कोई भी हस्ताक्षर हैं। मूल रूप से जेसन रोजर्स द्वारा लिखा गया खुशी है कि आप समाधान खोजने में सक्षम थे कि वर्तमान में उपलब्ध सर्वोत्तम मूल्य अगर बाजार में है तो उद्धरण उद्धरण चिह्न प्रकट होगा यदि आप ऑर्डर के लिए सेट किए गए अधिकतम विचलन श्रेणी के बाहर हैं अधिकतम विचलन सेटिंग आपको ऑर्डर मूल्य से प्रस्तुत किए गए ऑर्डर मूल्य से अधिकतम विचलन सेट करके स्लिपेज को नियंत्रित करने की अनुमति देता है, जिसे आप भरे जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन यदि आप अस्थिर बाजार की स्थितियों के दौरान व्यापार कर रहे हैं तो एक तेज़ अधिकतम विचलन आपके आदेश को खारिज कर सकता है तेजी से बाजार आंदोलन पर आधारित बस हालांकि, स्पष्ट करने के लिए, क्योंकि एफएक्ससीएम दशमलव अंक से 5 अंकों की कीमतों को उद्धृत करता है, आखिरी अंक पीईपी का केवल एक दशमांश होता है। इसका मतलब है कि एमटी 4 पर अधिकतम विचलन सेटिंग वास्तव में जो दिखाई देता है उसका केवल दसवां हिस्सा है। 10 पर सेट एक अधिकतम विचलन वास्तव में केवल 1 पीआईपी है एक अधिकतम विचलन सेट 30 वास्तव में केवल 3 pips है हमारे ट्रेडिंग स्टेशन की ऐसी एक ऐसी सुविधा है जिसे मार्केट रेंज कहा जाता है, लेकिन ट्रेडिंग स्टेशन पर, जब यह 3.0 पीप कहता है, सटीक होता है और वास्तव में 3 pips का अर्थ है आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, मेटाट्रेडर 4 खुद दलाल नहीं है। मेटाक्ओटस नामक कंपनी द्वारा बनाई गई एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म चूंकि इसकी एक तृतीय पक्ष सॉफ्टवेयर है, आप वास्तव में पाएंगे कि कई ब्रोकर एमटी 4 की पेशकश करते हैं। ब्रोकर द्वारा प्रदान किए जाने वाले व्यापार निष्पादन और समर्थन क्या होगा। एफएक्ससीएम हमारे अपने ट्रेडिंग स्टेशन मंच के साथ एमटी 4 प्रदान करता है। आपका एमटी 4 डेमो प्रवेश वास्तव में ट्रेडिंग स्टेशन मंच पर भी काम करेगा। यदि आपके पास आपके एफएक्ससीएम एमटी 4 डेमो के बारे में कोई और सवाल है, मुझे ब्रोकर एआईडी स्टेशन में मारने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मंच पर आपका स्वागत है ओह, जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं क्या दलाल का उपयोग कर रहा हूं, तो मैं कहूंगा कि एफएक्ससीएम सही क्या यह एमटी 4 का डिफ़ॉल्ट दलाल है क्योंकि मैं एमटी 4 डाउनलोड करता हूं और यह जानने के बिना डेमो खाते को पंजीकृत करता है कि यह दलाल किस प्रकार है।

No comments:

Post a Comment