Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा सलाहकार कार्यक्रम की समीक्षा


विदेशी मुद्रा सलाहकार प्रो प्रोग्राम की समीक्षा करें। विदेशी मुद्रा आविष्कार प्रो प्रोग्राम की समीक्षा (पीआरडब्ल्यूईबी) 20 मार्च 2014 विदेशी मुद्रा परामर्शदाता कार्यक्रम कार्यक्रम मार्क वाल्टन द्वारा चलाया गया था। दो पेशेवर व्यापारियों, पियरे डु प्लेस और ओमर एल्तुउकी उनकी सहायता करते हैं मार्क वाल्टन पूर्णकालिक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और विदेशी मुद्रा कोच प्रो कार्यक्रम के निर्माता है। वह कैनरी द्वीप में रहता है कार्यक्रम एक प्रशिक्षण कार्यक्रम है जो विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में ग्राहकों को निर्देश देता है। व्यापार बाजार में नए लोग विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) व्यापार के सभी भारतीय नौसेना पोत और बहिष्कारों को खोज सकते हैं और एक दिन के रूप में कम होने वाले व्यापारियों को समाप्त कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो अपने 3 बुनियादी सिद्ध व्यापार प्रणालियों के साथ-साथ वीडियो ट्यूटोरियल लाइब्रेरी और सदस्य क्षेत्र के लिए 7 दिनों के लिए पूर्ण पहुंच प्रदान करता है। पूर्ण सदस्यता पहुंच की एक किस्म के शिक्षण उपकरण जैसे कि एक कदम दर चरण वीडियो कोर्स मार्क्स एम 1-एम 2 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पर पूर्ण विवरण के लिए वीडियो मार्केट विश्लेषण जो पिछले विश्लेषण के 3 साल तक पूर्ण पहुंच शामिल है ई-पुस्तकों जो ग्राहकों को विदेशी मुद्रा के बारे में जानने के लिए पढ़ाते हैं, डिजिटलप्रॉडक के मुताबिक, यह प्रोग्राम दिन व्यापार के लिए प्रभावी तरीका सीखना आसान है । यह सब कुछ है कि नए लोगों को विदेशी मुद्रा के बारे में जानने की आवश्यकता होगी विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश कार्यक्रम सिग्नल सेवा नहीं है, लेकिन वे उपयोगकर्ताओं को यह बताते हैं कि कैसे चार्ट को देखना और उच्च संभावना तय करने के लिए निर्धारित करना। फॉरेक्स मार्टेंट प्रो प्रोग्राम एक आसान गाइड है, जो कि शुरू करने के लिए आवश्यक है। यह ग्राहकों को एक दिशा और स्पष्टता देता है जिससे कि किसी को भी लाभप्रद रूप से व्यापार करने के लिए सीखने की आवश्यकता पर ध्यान केंद्रित किया जा सके। सामाजिक मीडिया या ई-मेल पर लेख साझा करें: फॉरेक्सएमएन्टरप्रो (डीन सॉन्डर्स, मार्क वाल्टन) समीक्षा साइट पर जाएँ नहीं मैं एक सहबद्ध नहीं हूँ हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है काफी दावा शिक्षा विभाग से मुझे एक ठोस, व्यापक शिक्षा प्रदान की गई है बस पिछले समीक्षा के उत्तर के लिए। कोई भी सलाह देने वाले प्रश्न मंच पर नियमित रूप से पोस्ट किए जाते हैं और दिन या घंटों में उत्तर दिए जाते हैं। एक सप्ताह में तीन व्यापक ब्लॉग हैं इन ब्लॉगों में सलाहकार होते हैं कि सप्ताह के आख़िरी दिनों में क्या हो सकता है, पिछले हफ्ते क्या नहीं हुआ। अधिकांश हफ्ते भविष्यवाणियां सामने आती हैं, और कुछ मामलों में बड़ी संख्या में पीिप्स उत्पन्न होते हैं। Mentors लगातार कहते हैं, हम एक tipping सेवा नहीं कर रहे हैं, और सदस्यों को पहले अपने स्वयं के विश्लेषण करने के लिए प्रोत्साहित सलाहकारों के ब्लॉग में विस्तृत मूलभूत और साथ ही तकनीकी विश्लेषण शामिल हैं सलाह के क्षेत्र में क्या उम्मीद है मेरे शुरुआती दिनों में। मैं कोई सवाल पूछ सकता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना बेवकूफ और एक स्पष्टीकरण जो मेरी समस्या को स्पष्ट करता है। कभी-कभी मुझे एक से अधिक बार पूछना पड़ता था। मैं थोड़ा धीमा था मुझे हमेशा जवाब मिला: डी। सिस्टम अद्यतन नहीं किए जाते हैं वे अद्यतन करने की आवश्यकता नहीं है। अगर वे करते हैं तो वे पहली जगह में ध्वनि नहीं करते। जो कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा है वह कोई भी सिस्टम हर समय काम नहीं करता है। यह बाज़ार स्थितियों पर निर्भर करता है मैं यह देखने में विफल हूं कि यूरा की कीमत कैसे प्रभावित करती है कि सिस्टम का समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कैसे करता है। मूल्य एक समान नहीं है। समर्थन और प्रतिरोध करना एम 2 सिस्टम को समय क्षेत्र की आवश्यकता नहीं है। यह एक विदेशी मुद्रा मूल है जो एक प्रवृत्ति रेखा, पुल-बैक, और निरंतरता के ब्रेकआउट से संबंधित है। बहुत बुनियादी। मेरी रोटी और मक्खन रणनीतियों में से एक एम 1 और एम 2 फ़ोरम मर चुके हैं मुझे लगता है एक बार उन्हें समझा जाता है कि उनके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि अधिकांश फ़ोरम क्रियाएं पियरेस कोने में होती हैं, जहां मैंने इस सज्जन पद को नहीं देखा है, जो दैनिक है। यहां तक ​​कि प्रति घंटा अपडेट भी। आप यहां प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं जो उत्तर दिया जाएगा। फोरम के बारे में मुझे प्रभावित करने वाली चीजों में से एक यह तथ्य था कि वहाँ वापस काटने, कटाव या नकारात्मकता नहीं है, वैसे भी अब तक: डी आपकी शिक्षा को अपग्रेड करने के अवसर हैं। वे स्पष्ट रूप से प्रस्तुत किए गए हैं और आज तक, किसी ने भी मेरे सिर पर बंदूक नहीं लगाई है और कहा, खरीदें। हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि जब मैं एक उचित तकनीकी व्यापारी हूं, तो मुझे बुनियादी बातों को समझने में कोई दिक्कत नहीं थी और बाजारों को क्या ड्राइव करता था। मैं भूवैज्ञानिक मुद्दों या समाचारों के कारण, व्यापार को उलटा और दूसरी तरफ जाने के लिए, जो मैंने तकनीकी रूप से ध्वनि की तकनीकी जानकारी के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश करूंगा। मैंने हाल ही में इसे संबोधित किया और अब मानता हूं कि मेरे पास जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक व्यापार का अधिक बेहतर अवसर है: डी आखिरकार, यदि 45 पचास समीक्षा सकारात्मक हैं तो अगर वह एक बतख और चोंच की तरह चलता है डी सभी टोकोलोश (मार्टिन) के लिए अच्छा व्यापार

No comments:

Post a Comment