Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा गीत हालेलुजाह के लिए


हेललुजाह गीत लियोनार्ड कोहेन गीत हालेलुजा (विभिन्न पदोन्नतियां संस्करण) अब मैंने सुना है कि दाऊद ने एक गुप्त गलती की थी, और यह भगवान को प्रसन्न करता था लेकिन आप वास्तव में संगीत की परवाह नहीं करते हैं, क्या आप ऐसा ही है चौथा, पांचवां मामूली गिरावट , प्रमुख लिफ्ट चकरा देने वाला राजा हालेलुजाह हालेलुजाह हालेलुजाह हालेलूजाह हालेलुजाह को बनाते हुए तुम्हारा विश्वास दृढ़ था लेकिन आपको सबूत की जरूरत थी तुमने उसे छत पर स्नान देखा था उसकी सुंदरता और चांदनी ने तुम्हें उखाड़ा, उसने आपको रसोई के कुर्सी पर रख दिया, उसने अपना सिंहासन तोड़ा, और उसने काट दिया अपने बाल और अपने होठों से उसने हल्लूलूजा, हालेलुजाह हालेलूजा, हालेलूजा को आकर्षित किया आप कहते हैं कि मैंने अपना नाम व्यर्थ में लिया है, मैं भी नाम नहीं जानती, लेकिन अगर मैंने किया तो ठीक है, यह आपके लिए क्या है प्रकाश की चमक यह कोई बात नहीं है जिसे आपने सुना है कि पवित्र या टूटे हुए हल्लूहुजा हालेलूजा, हालेलुजाह हैलेलूजा, हालेलूजा, मैंने अपनी पूरी कोशिश की, यह बहुत ज्यादा नहीं था, इसलिए मुझे लगता है कि Ive को छूने की कोशिश की मैंने सच कहा, मैं नहीं आया आप को बेवकूफ बनाओ और भले ही यह सब कुछ गलत हो गया लेकिन गीत के स्वामी के सामने मेरी जीभ पर कुछ भी नहीं है, लेकिन हल्लूहुआहलेलुजा, हालेलुजाह हलुएलुजा, हालेलुजाह हालेलूजा, हालेलुजाह हालेलूजा, हालेलुजाह हालेलूजा, हालेलुजाह हालेलूजा, हालेलुजाह हालेलूजा, हालेलुजाह हालेलुजाह, हालेलुजाह हालेलुजाह एज़ेरलिक्स देखें इन गीतों के लिए इन गीतों को सुधारने के लिए सही, एम्मा, डेव, ग्रेगरी, jwat777 के लिए धन्यवाद। हल्लूलूज मनी गीत गोरिलाज लाइक्स हालेलूजा मनी (करतब। बेंजामिन क्लेमेंटाइन) यह हमारे पेड़ है जो प्राथमिक रूप से बढ़ता है और जब आप बिस्तर पर जाते हैं तो दूर पूर्व से स्केरेक्रॉज़ आओ इसका निविदा फल खाओ और मैंने सोचा कि हमारे पेड़ को सही करने का सबसे अच्छा तरीका दीवारों के निर्माण से है, यूनिकॉर्न की तरह दीवारें पूरी महिमा और प्रचुर मात्रा में और यरीहो की दीवारों से भी मजबूत, लेकिन मेरे मित्र को बहुत खुशी है, मैने क्षेत्र में बाहर हम एक बेहतर दिन काट लेंगे हम हमेशा सपने देखते हैं कि अब भूख से मरने के लिए यह प्यार है, यह सभी बुराइयों की जड़ है, न कि हमारे पेड़ और धन्यवाद मेरे दोस्त हर्लुलुजा (हालेलुजा) पर विश्वास करने के लिए हालेलुजाम पैसा (पाश्चात चीमट्रिल) हालेलुजाम पैसा (हालेलुज मनी ) हालेलूजा पैसे (हालेलुजा पैसा) हम्मल हालेलूजा पैसे (हालेलुजाह) हालेलूजा पैसे (ओह) हम कैसे जानते होंगे सुबह कब आता है हम अभी भी इंसान हैं हम कैसे जानते होंगे कैसे हम सपना कैसे करेंगे हम कैसे प्यार करेंगे हम कैसे नहीं जानते चिंता, मेरे दोस्त अगर यह अंत हो, तो ऐसा तब तक होगा जब तक हम ऐसा नहीं कहें, कुछ भी नहीं चलेगा अहं, चिंता न करें हमारे नैतिकता के खिलाफ नहीं है इसकी कानूनी निविदा स्पर्श, मेरे दोस्त पूरे विश्व और राष्ट्रों के पूरे जानवरों की इच्छा शक्ति जब सुबह आती है हम अभी भी इंसान कैसे पता चलेगा हम कैसे सपना होगा हम कैसे प्यार करेंगे हम कैसे जानेंगे (हल्लेलुजाम पैसे) हालेलुजाम पैसा (पेट्रिक्स से पहले) हालेलुजाम पैसा (हालेलुजाम धन) हम्मल हालेलुजाम पैसा (हालेलुजाम पैसे) हालेलूजामा पैसा (ओह) हालेलुजाम पैसे हालेलुजाम पैसे हालेलुजाह हालेलुजाम पैसा आरपीजी स्क्वायरपेंट्स इन गीतों के लिए एज़ेरिल्स देखें।

No comments:

Post a Comment