Saturday 25 November 2017

Proforexcourse समीक्षा


प्रोफोटेक काउंसिल समीक्षा साइट पर जाएँ सुप्रभात साथी व्यापारियों, कल मैं स्विट्जरलैंड के प्रोफोटेकएफ़ोर्स कार्यालय के पास था और यह देखा कि उन्होंने स्थानांतरित किया है। इस समीक्षा स्थान पर जहां वे चले गए और ठोकर खाए, यह पता लगाने के लिए एक छोटे शोध किया। मैंने उनमें से कुछ पढ़ा और मेरा अपना छोड़ने का फैसला किया। एम्स्टर्डम में जाने से पहले, प्रोफोएफ़ाफ़ाटेकस ज़्यूरिक में आधारित था, उस समय उसने मुझे अपने कार्यालय में पुस्तक प्राप्त करने का मौका दिया और व्यक्तिगत रूप से मुद्रा बाजार में उनके खाता प्रबंधक आर्थर बॉश और वास्तविक पेशेवर से मिलते हैं। रणनीति के साथ जाने के लिए मेरे लिए मुश्किल था, इसलिए मैं उन सभी उत्तरों के लिए वास्तव में आभारी हूं जो मैंने उनसे प्राप्त की थी। और केवल 7 या 8 महीने के अभ्यास के बाद ही मुझे आत्मविश्वास और स्थिरता के सही स्तर पर पहुंचा दिया गया था, मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं पेशेवर हूं। मैं आपको सलाह देता हूं कि यदि आप यह रणनीति प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं तो आप व्यापार में मदद करेंगे। अपने लाभ के लक्ष्य और आपके सुविधा क्षेत्र के भीतर अपने खाते का आकार निर्धारित करें और इसे कभी भी पार न करें प्रोफोर्फ़ाकौर्स में सख्त नियम हैं जो व्यापार को बनाए रखने के लिए आपको पालन करना होगा। जब मैं अधिक व्यापार कर रहा था, तो मैं अपने लाभ क्षेत्र के बाहर अपने आकार के क्षेत्र में और अधिक लाभ के लिए बढ़ा, मुझे नियमों को तोड़ना मुश्किल नहीं मिला। मैंने अपने अनुभव के माध्यम से यह सीखा है - नियमों को तोड़ने से बुरे परिणाम निकलते हैं I जैसा कि मेरे प्रदर्शन की बात है, मैंने अपने लाभ का लक्ष्य 10 रुपये प्रति माह तय किया है और पिछले 6 सालों में यह लक्ष्य मेरे आराम क्षेत्र में पहुंचा था। व्यापार में जोखिम प्रबंधन मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और यह मुख्य कारण है कि मैं अब भी इस रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मेरी समीक्षा आपकी सहायता करेगी तुम्हारा सप्ताह का अंत अच्छा हो। बहुत बुरा मुझे पहले इस कोर्स का पता नहीं था, मैं पहले मिल गया कचरा सिस्टम पर अधिक पैसा बचा होगा। अब तक, यह मेरे व्यापार में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है। मैं उस पाठ्यक्रम को सलाह देता हूं जो कि शिक्षा में समय का निवेश करने और बेहतर व्यापार प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए तैयार है। शुभ संध्या, मेरा नाम बर्नहार्ड और इम व्यापार है 2011 के बाद से प्रोफोर्टेक व्यापार। मैं वास्तव में एक व्यापारी नहीं हूं, जो एक निवेशक का है, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि इस रणनीति में मुझे किसने आकर्षित किया क्योंकि मैं कभी विदेशी मुद्रा में नहीं था मैं शायद सबसे रूढ़िवादी विदेशी मुद्रा व्यापारी जो आप कभी भी मिलेंगे सभी संभावित जोखिमों और खुली स्थिति के साथ, मेरा लाभ 1:30 से अधिक नहीं होता है, मैं भी सप्ताह में दो बार से अधिक व्यापार करता हूं और मेरे ट्रेडों को कुछ आगामी अस्थिरता को बढ़ावा देने के लिए हमेशा समर्थन किया जाता है। सभी के साथ मैं अपना 30 साल का साल बना लेता हूं, जो कि एक बड़ी रकम है, मेरे पास छह अंकों का व्यापारिक खाता है। पिछले साल मेरा इक्विटी पोर्टफोलियो 10 से थोड़ा नीचे चला गया था, विदेशी मुद्रा पर मैं 30 से थोड़ा ऊपर बना था। अगर आप मुझसे पूछें, अगर यह रणनीति अच्छी है, तो मैं कहूंगा कि इसके शानदार नहीं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं.इस कार्यक्रम के साथ वास्तविक तकनीकों के साथ ही विधियों की मदद से आप उद्योग के साथ-साथ आश्रित तकनीकों को खोजने में सहायता कर सकते हैं। इन प्रकार की तकनीकों को 2004 के क्रम में कुछ संस्करणों के साथ-साथ 2004 में साइन-आश्रित होना चाहिए, ताकि वे बहुत मजबूत हो सकें। यहां सूचीबद्ध संस्करणों की वास्तविक प्राथमिकता 8220 शॉडो मॉडल 8221 के करीब केंद्रित होगी, जो वास्तव में बाजार पर अंधेरे बदलते हुए बदलावों के लिए मदद करते हैं। एक नया व्यापार उपकरण डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और नि: शुल्क वे 8217 के लिए रणनीति डाउनलोड करें, आमतौर पर 8220 टी 2 लक्ष्य 8221 तकनीकें, जो कि तेज राजस्व प्राप्त करने के लिए बनाई गई हैं, खतरे के प्रभावों को कम करते हैं, इसके बाद उस बाजार में बने रहने की स्थिति में यह एथलीट पर लागू होता है। I8217m फिर भी सामग्री को स्कूबा डाइविंग क्योंकि मुझे अपने व्यक्तिगत समझने की रूटीन को व्यस्त कार्य के साथ ही मेरे प्रियजनों के रहने के लिए स्थापित करना होगा हालांकि, मुझे संशोधित करना होगा, जिसे मैं बॉब कैपरे द्वारा प्रदान किए गए लगभग सभी 3 कार्यक्रमों के बारे में अधिकृत करता हूं (उन्नत इचिमोकू, पेशेवर विदेशी मुद्रा के तहत परिष्कृत लागत मोशन)। जाहिर है, I8217d का उपयोग उन्नत इचिमोकू कार्यक्रम से संबंधित उत्कृष्ट अनुभूति के बिना किया गया है, जो हमने पहले ही खरीदा था। मेरे व्यक्तिगत वर्तमान I8217d मूल्य के वास्तविक कार्यक्रमों को जानने के बाद निम्नलिखित: उन्नत मूल्य कार्रवाई: बहुमत सामग्री सामग्री, सटीक प्रोग्राम स्पष्टीकरण, महान डेटा के साथ-साथ बिना पीए में उतरने के लिए एक महान आपूर्ति उन्नत इचिमोकू: इसके अतिरिक्त, सटीक तकनीक की व्याख्याएं हालांकि बहुत कम सामग्री वाली सामग्री के साथ-साथ पैनसेलिवानी प्रोग्राम की तुलना में बहुत कम आंकड़े हैं I8217d बिना संदेह यह सुझाव देते हैं, जब आप निश्चित रूप से 8217re, आप अधिक जानकारी के लिए चाहते हैं कि Ichimoku प्रोग्राम के अंदर आप कैसे खरीद और बिक्री तकनीक विकसित कर सकते हैं। अन्य के लिए खोज: chria capre घोटाले chris capre पाठ्यक्रम डाउनलोड chris capre व्यापार पाठ्यक्रम डाउनलोड fre

No comments:

Post a Comment